Home क्राईम सहेली के दोस्त ने दो युवकों संग नाबालिग से क‍िया गैंगरेप।।

सहेली के दोस्त ने दो युवकों संग नाबालिग से क‍िया गैंगरेप।।

147

वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल।।
उत्तरप्रदेश।
उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में 16 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात का मामला सामने आने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. परिजनों के आरोप के मुताबिक, नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर 3 युवकों ने गैंगरप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. वहीं, पुलिस ने श‍िकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के मुख्यालय का है जहां पर बीते कुछ दिनों से नाबालिग के साथ बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया जा रहा था. इस गैंगरेप की वारदात को लेकर इलाके में हड़कंप मच गया. दरअसल, पड़ोस में रहने वाला एक युवक छात्रा को अपने साथ जबरन ले गया. इसके बाद युवक ने अपने दोस्तों के साथ म‍िलकर गैंगरेप की घिनौनी वारदात का वीडियो बना लिया. सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक और तमाम आला अधिकारी घटनास्थल पहुंच गए. वहीं, पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तीनोंं आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है चरखारी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पीड़िता मुख्यालय में किराए का मकान लेकर एक गर्ल्स कॉलेज में हाईस्कूल में पढ़ाई कर रही है.
रेप का मोबाइल से बना ल‍िया था वीड‍ियो ।।
पढ़ाई के दौरान सहेली के दोस्त से उसकी दोस्ती हो गई. युवक के झांसे में आकर किशोरी उसके साथ घूमने चली गई तभी युवक ने अपने अन्य 2 साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देकर घटना का वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया. उसके बाद किशोरी को बीते एक माह से लगातार ब्लैकमेल करके गैंगरेप की वारदात को अंजाम देते रहे थे.
रोज-रोज की धमकियों और रेप से परेशान होकर किशोरी ने परिजनों को आपबीती बताई. तब परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ लिखित श‍िकायत देकर कार्यवाही की मांग की है. वहीं, पुलिस ने श‍िकायत के आधार पर आरोपी युवकों के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर कार्रवाई में जुटी. उसके बाद उन्हें ग‍िरफ्तार कर ल‍ि‍या गया.