Home चंद्रपूर  चंद्रपुर में नवविवाहित जोड़े समेत पूरा परिवार तबाह।

चंद्रपुर में नवविवाहित जोड़े समेत पूरा परिवार तबाह।

193

चंद्रपुर/दुर्गापुर – शहर में 12 जुलाई को भारी बारिश शुरू हुई, लेकिन दुर्गापुर में डीपी खराब होने से कुछ इलाकों में बिजली आपूर्ति ठप हो गई.बेटे अजय की शादी दुर्गापुर में रहने वाले लष्कर परिवार के घर पर हुई. 45 वर्षीय रमेश लष्कर ठेकेदार थे जिन्होंने इलाके में बिजली गुल होने के कारण जनरेटर लगाया था।
लेकिन किसी को अंदाजा नहीं था कि जेनरेटर उनके परिवार के लिये काल साबित होगा। घर में पुत्र की शादी की खुशी परिवार में थी, लेकिन 12 जुलाई की रात वह खुशी मातम में बदल गई।घटना का मुख्य कारण रात करीब साढ़े 11 बजे जेनरेटर अचानक फटना बताया जा रहा है। मृतकों की पहचान अजय लष्कर(21), रमेश लष्कर (45), लखन लष्कर (10), कृष्णा लष्कर (8), पूजा लष्कर (14) और माधुरी लष्कर (20) के रूप में हुई है। सुबह के समय किसी तरह की आहट लष्कर परिवार के सदस्यों का ना मिलने से सुबह 6 बजे पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला और घर के अन्दर से धुआं निकलते देख पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा और घर में घुसे तो धुंआ फैल हुआ था।फिर पड़ोसियों ने सभी को बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल ले गए। लष्कर परिवार में शादी दस दिन पहले हुई थी। सोमवार को ही परिवार नवविवाहित माधुरी लश्कर को घर में ले आया। जिसके बाद सोमवार को रात में बिजली आपूर्ति बंद होने के बाद जनरेटर शुरू किया। जिसके कुछ देर बाद यह घटना घटी।
अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक अतुल कुलकर्णी, उपविभागीय पुुलिस अधिकारी शिलवंत नांदेड़कर और दुर्गापुर पुलिस निरीक्षक स्वप्निल धुले मौके पर पहुंचे और आगे की जांच की जा रही है.